अभिनेता करण वाही (Karan Wahi) अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में आ गए हैं। करण वाही को सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स द्वारा गालियां दी जा रही हैं, इसके साथ ही साथ उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी जा रही हैं। ऐसे में करण वाही ने भी इन धमकी देने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है।

क्या था करण वाही का पोस्ट
करण वाही के जवाब से पहले आपको बताते हैं उस पोस्ट के बारे में जिसको लेकर सारा विवाद शुरू हुआ। दरअसल करण वाही ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया था। करण का ये पोस्ट कुंभ और नागा साधुओं से जुड़ा था। करण ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘ क्या नागा बाबाओं के लिए कोई वर्क फ्रॉम होम कल्चर नहीं है? जैसे गंगा से पानी घर पर ले आए और फिर घर में ही स्नान ले लिया।’ अपने पोस्ट के साथ करण ने #JustCurious और #KumbhMela का हैशटैग इस्तेमाल किया था।

karan wahi post

करण को मिल रहीं धमकियां
करण के इस पोस्ट के बाद उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा धमकियां मिलने लगीं। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें एंटी हिंदू बताया तो उससे भी अधिक संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें गालियां देते हुए लिखा कि मुस्लिमों के खिलाफ बोलने में डर लगता है क्या? वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने करण वाही को जान से मारने की भी धमकी दी। 

करण ने दिया जवाब
करण ने इस पूरे विवाद पर चुप्पी नहीं साधी और खुलकर अपनी बात रखी। करण ने कई इंस्टाग्राम मैसेजेस के स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए और कमेंट करते हुए उन ट्रोल्स को जवाब दिया। बता दें कि कुछ मैसेजेस में इतने अपशब्दों का इस्तेमाल था, कि हमें उन्हें ब्लर करना पड़ा। हालांकि करण जौहर ने हेटर्स की गालियों को भी बिना ब्लर के शेयर किया है और बेहद सादगी से उन सभी को जवाब दिया है।

karan wahi post

हिन्दू होने क्या हैं जान लें
करण वाही ने आखिर में एक इंस्टा स्टोरी पर लिखा,’ मुझे कई सारे मैसेजेस मिले, जिसमें गालियों से लेकर जान से मारने तक की धमकी तक शामिल है। वाह भारत की जनता… अगर हिन्दू होने का मतलब कोरोना के सभी निर्देशों को नजर अंदाज करना है तो फिर आप में से कई लोगों को ये पढ़ने की जरूरत है कि आखिर हिन्दू होनो होता क्या है?’ इसके बाद करण ने एक और इंस्टा स्टोरी में लिखा- काश इतना ट्रेक्शन तुम लोग मेरी फोटोज को भी देते। इसके साथ ही करण ने #Hatersgonnahate का हैशटैग इस्तेमाल किया।

karan wahi post

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed