हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन ने फिल्मों से दुनियाभर में फैंस बनाए हैं। उनकी मूवीज पूरी दुनिया में देखी जाती है, खासकर अमरीका में उनका बड़ा नाम है। अब जॉनसन फिल्मों के अलावा राजनीति में भी बड़ा मुकाम हासिल करना चाहते हैं। उनका कहना है कि वे अमरीका के राष्ट्रपति बनकर देश के नागरिकों की सेवा करना चाहते हैं।

बनना चाहते हैं राष्ट्रपति
दरअसल, एक सर्वे में लोगों से पूछा गया है कि वे किसे अपना राष्ट्रपति देखना चाहते हैं। आश्चर्यजनक रूप से सर्वे में शामिल पचास से ज्यादा फीसदी ने राष्ट्रपति के रूप में ड्वेन को वरियता दी है। इसी सर्वे के बाद जॉनसन ने अपनी इच्छा जाहिर की है।

कभी सोचा था ऐसा होगा’ड्वेन जॉनसन ने अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आर्टिकल शेयर किया जिसमें कहा गया,’कम से कम 46 प्रतिशत अमेरिकी ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन की ओर से राष्ट्रपति पद की दावेदारी का समर्थन करेंगे।’ जॉनसन ने आगे लिखा है कि उन्हें नहीं लगता है कि हमारे संस्थापक सदस्यों ने कभी विचार किया होगा कि कोई 6 फुट 4 इंच का गंजा, हॉफ ब्लैक, टकीला पीने वाला टैटू गुदवाने वाला आदमी उनके क्लब में आएगा। हां, अगर ऐसा होता है कि मैं आप लोगों की सेवा करूं, तो मेरे लिए यह सम्मान का विषय होगा।

कभी सोचा था ऐसा होगा’
ड्वेन जॉनसन ने अपने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आर्टिकल शेयर किया जिसमें कहा गया,’कम से कम 46 प्रतिशत अमेरिकी ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन की ओर से राष्ट्रपति पद की दावेदारी का समर्थन करेंगे।’ जॉनसन ने आगे लिखा है कि उन्हें नहीं लगता है कि हमारे संस्थापक सदस्यों ने कभी विचार किया होगा कि कोई 6 फुट 4 इंच का गंजा, हॉफ ब्लैक, टकीला पीने वाला टैटू गुदवाने वाला आदमी उनके क्लब में आएगा। हां, अगर ऐसा होता है कि मैं आप लोगों की सेवा करूं, तो मेरे लिए यह सम्मान का विषय होगा।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed