उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में मंगलवार तड़के कथित रूप से एक टेंपो द्वारा इमरजेंसी रेस्पॉन्स व्हीकल (ईआरवी) को टक्कर मारे जाने के बाद एक 30 वर्षीय पुलिस कॉन्स्टेबल घायल हो गया।

अधिकारियों ने बताया कि सिविल लाइंस थाने में तैनात कॉन्स्टेबल अनिल रात करीब दो बजे हुई घटना के समय असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) देवेन्द्र के साथ ड्राइवर के तौर पर ड्यूटी कर रहे थे।

पुलिस के अनुसार, टीम ईआरवी में सवार होकर चंदगीराम अखाड़ा और मजनूं का टीला के बीच गश्त कर रही थी। इस दौरान उन्होंने वाहन रोका और पहियों की हवा चेक करने के लिए नीचे हुए। इस बीच, एक टेंपो ने ईआरवी को टक्कर मार दी और भाग गया। घटना में कॉन्स्टेबल अनिल घायल हो गए।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि एएसआई ने तुरंत कॉन्स्टेबल अनिल को परमानंद अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। कॉन्स्टेबल की पसलियों और पेट के निचले हिस्से में चोट लगी है। हालांकि, उनकी जान खतरे से बाहर है। 

पुलिस ने कहा कि इस संबंध में आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की पहचान करने और हादसे का कारण पता लगाने के लिए आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए प्रयास जारी हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed