र‍ियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाश‍ियां ने हॉलीवुड के मशहूर रैपर कान्ये वेस्ट से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है। बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं होने और अलग होने की खबरें भी सामने आई थीं। ऐसे में अब आखिरकार ये मामला कोर्ट पहुंच गया है। किम के पब्ल‍िस‍िस्ट ने न्यूज एजेंसी AFP को किम द्वारा फाइल किए गए तलाक की अर्जी की सूचना दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक किम ने सिर्फ तलाक की अर्जी ही नहीं दी है बल्कि साथ ही साथ अपने चार बच्चों की ज्वाइंट कस्टडी मांगी है। बताया जा रहा है कि किम की ओर से ये कानूनी मामला वकील Laura Wasser देखेंगी। हालांकि इस बारे में अभी तक अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि बीते कुछ वक्त से दोनों के संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे और दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे थे। अमेरिकन न्यूज पोर्टल TMZ ने उस वक्त तलाक की खबर भी रिपोर्ट की थी। याद दिला दें कि किम और कान्ये ने 2014 में शादी की थी। इटली में दोनों की लैविश वेडिंग सेरेमनी पूरी हुई थी। 

किम कर्दाश‍ियां और कान्ये वेस्ट दुन‍िया के सबसे पॉपुलर कपल्स में शुमार हैं। दोनों ही पर्सनल लाइफ के साथ ही अपने प्रोफेशनल करियर को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। किम को साल 2007 में रियलिटी टीवी सीरीज से फेम मिला, जहां उन्होंने अपने पर‍िवार के बारे में बातें की। 

बता दें कि कीप‍िंग अप विद कर्दाश‍ियन्स आज भी फैन्स काफी पसंद करते हैं। इसके साथ ही मेकअप प्रोडक्ट्स के क्षेत्र में भी किम का अच्छा नाम है। वहीं रैपर कान्ये वेस्ट रैप म्यूज‍िक की दुन‍िया के बहुत बड़े स्टार हैं, उन्होंने गोल्ड डिगर जैसे इंटरनेशनल हिट्स दिए हैं। याद दिला दें कि कान्ये ने ग्रैमी अवॉर्ड भी जीता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *