बॉलीवुड ,कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। उनपर ट्विटर के नियमों का पालन न करने का आरोप है। ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना ने रिएक्शन देते हुए कहा है कि उसके पास अन्य मंच हैं जहां वह अपनी राय दे सकती है।

कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा, ”ट्विटर ने हमेशा की तरह इस बार भी साबित कर दिया है कि वह जन्म से अमेरिकी हैं। उन्हें लगता है एक सफेद व्यक्ति, भारत में रहने वाले (काले रंग) व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार है। वे आपको ये बताना चाहते हैं कि आपको क्या बोलना है ,सोचना है और क्या करना है ? हालांकि मेरे पास कई मंच हैं जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज उठाने के लिए कर सकती हूं।

पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम पर किया था ट्वीट

आपको बता दें कि बीते दिनों से कंगना रनौत कई चीजों को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। लेकिन पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम आने के बाद कंगना कुछ ज्यादा ही अक्रामक हो गईं। उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद हिंसा की खबरों को लेकर ट्वीट की थी। जिसमें उन्होंने राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग करने के अलावा उन्होंने ममता बनर्जी को लेकर कई ट्वीट किया था। 

ये भी लगा है आरोप

एक्ट्रेस का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह  यूजर्स के निशाने पर आ गईं । इसके बाद उनका अकाउंट सस्पेंड करने की मांग होने लगी। इतना ही नहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस की ट्वीट्स को लेकर उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। केस में कंगना पर बंगाल में कानून-व्यवस्था बिगाड़ने के आरोप लगा गाय़ा है । इन सब मामलों को देखते हुए ट्विटर ने एक्शन लिया और कंगना का अकाउंट सस्पेंड कर दिया।

पहले भी बैन हो चुका ट्विटर अकाउंट

बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि कंगना का ट्विटर अकाउंट बैन लगा हो इस साल की शुरुआत यानी जनवरी में कंगना के ट्विटर अकाउंट पर प्रतिबंध लगाए गए थे, जब उन्होंने अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज़ तांडव के खिलाफ एक ट्वीट पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि समय आ गया है धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले निर्माताओं का सिर काट देना चाहिए।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *