यूपी के शाहजहांपुर में सोमवार दोपहर बाद बड़ा हादसा हो गया। एक जिंदगी बचाने के लिए जा ऑक्सीजन की तलाश में जा रहे लोगों की कार पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई, एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। महिला को सांस लेने में दिक्कत थी, वह भी इस हादसे में मर गई है। हादसे में महिला, उसका बेटा, पति, देवर और कार का ड्राइवर मरे हैं। 

शाहजहांपुर के निगोही ब्लाक के रधौला गांव निवासी जमुकादेवी को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। सोमवार सुबह परिजन उन्हें बरेली ले गए, वहां आक्सीजन न होने पर वापस लौट रहे थे। शाहजहांपुर की सीमा में हाईवे पर बंथरा गांव के निकट रुहेलखंड मेडिकल कॉलेज के पास कार पेड़ से टकरा गई। कार में जमुका देवी, उनके पति नरेश राठौर, देवर हीरालाल, बेटा, दामाद और चालक थे। हादसे में पांच लोगों की मौत, गंभीर हालत में एक व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज भेजा गया। पुलिस मौके पर पहुंची, सड़क पर लगी जाम को खुलवाने में लगी, अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

निगोही के रधोला गांव के रामनरेश परचूनी की दुकान गांव में ही चलाते हैं। उनकी पत्नी जमुकादेवी को रविवार से सांस लेने में दिक्कत थी। वह शाहजहांपुर के कई अस्पतालो में गए, लेकिन वहां वह कोविड पाजिटिव नहीं पाई गईं, लेकिन उनके अंदर लक्षण कोविड जैसे ही थे। सोमवार को परिवार के लोग उन्हें बरेली ले गए, लेकिन वहां अस्पतालों में कहा गया कि कोविड पॉजिटिव होने पर और रेफर केस होने पर ही वह भर्ती करेंगे। इस दौरान पूरा परिवार आक्सीजन गैस की व्यवस्था करने में भी लगा रहा, लेकिन गैस नहीं मिली। सोमवार को जमुकादेवी को गंभीर हालत में कार से उनका पति रामनरेश, बेटा कौशल, देवर हीरालाल, कार ड्राइवर विजय शाहजहांपुर आ रहे थे। तभी बंथरा के पास कार पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति ही जीवित है, उसकी हालत बेहद खराब है। बाकी जमुकादेवी, उनके पति रामनरेश राठौर, बेटे कौशल, देवर हीरालाल, कार चालक विजय की मौत हो गई।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *