मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते संकट के बीच जनप्रतिनिधि लोगों की मदद के लिए लगातार आगे आ रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा की राज्य इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने अपने संसदीय क्षेत्र खजुराहो के लिए 75 और भोपाल के लिए 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था की है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो से सांसद शर्मा सेवा ही संगठन अभियान-दो की भावना के अनुरूप पीड़ितों की सेवा के लिए लगातार सक्रिय हैं। शर्मा ने अपने संसदीय क्षेत्र सहित राजधानी भोपाल के कोरोना पीड़ितों के उपचार के लिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और एक ऑक्सीजन प्लांट उपलब्ध कराया है।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कोरोना महामारी के दौरान पीड़ितों को राहत पहुंचाने के लिए अपने संसदीय क्षेत्र के पन्ना में 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, कटनी में 25 और खजुराहो के लिए भी 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीनें उपलब्ध कराई हैं।

इसके अलावा राजधानी भोपाल में पार्टी द्वारा संचालित किए जा रहे कोविड केयर सेंटर के लिए भी 25 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराए हैं।इसके साथ ही, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद शर्मा के व्यक्तिगत प्रयासों से खजुराहो में एक ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट की स्थापना की जा रही है। यह प्लांट अगले एक सप्ताह में ऑक्सीजन का उत्पादन शुरू कर देगा। इस प्लांट से प्रति घंटे करीब 3000 लीटर ऑक्सीजन का उत्पादन होगा। यह ऑक्सीजन प्लांट 100 बिस्तरों वाले एक अस्पताल के लिए पर्याप्त ऑक्सीजन उपलब्ध कराएगा।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed