तमिल फिल्मों के मशहूर निर्देशक और सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद का हार्टअटैक से चेन्नई में निधन हो गया। वो 54 वर्ष के थे। आनंद अपने घर पर थे जहां आज (30 अप्रैल) तड़के तीन बजे उन्हें हार्ट अटैक आया। उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। केवी आनंद के निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कमल हासन, रजनीकांत, अल्लू अर्जुन और खुशबू सुंदर सहित अन्य सितारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया।

सितारों ने किया ट्वीट

कमल हासन ने ट्वीट किया, ‘केवी आनंद, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मैगजीन में फोटोग्राफ के तौर पर की थी। उन्होंने खुद को एक बेहतरीन सिनेमैटोग्राफर और निर्देशक के रूप में स्थापित किया। उनके निधन से सिनेमाजगत को भारी नुकसान हुआ है। मैं संवेदना व्यक्त करता हूं।

रजनीकांत लिखते हैं कि ‘सम्मानित केवी आनंद का निधन चौंकाने वाला और दर्दनाक है। उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है जिन्होंने उन्हें खो दिया। उनकी आत्मा को शांति मिले।

‘रंग दे बसंती’ फेम सिद्धार्थ ने लिखा कि ‘वह एक भावुक, जबरदस्त रचनात्मक, सबसे जरूरी बहुत प्यारे और दयालु व्यक्ति थे। इस अविश्वसनीय क्षति से निपटने के लिए उनके परिवार को मेरी गहरी संवेदना। बाय केवी सर, इतनी जल्दी चले गए।

एक्ट्रेस से नेता बनीं खुशबू सुंदर लिखती हैं, ‘यकीन नहीं हो रहा।

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन लिखते हैं कि ‘बस अभी उठा और इस दुखद खबर के बारे में बता चला कि निर्देशक केवी आनंद अब नहीं रहे। बेहतरीन कैमरामैन, शानदार निर्देशक और एक अच्छे इंसान। सर हम आपको हमेशा याद करेंगे। उनके परिवार और करीबियों को संवेदना।’
 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed