राजधानी लखनऊ के काकोरी सीएचसी में तैनात प्रयोगशाला सहायक श्रीमती सुनीत के कारनामों का राज खुलते ही स्वास्थ्य विभाग के सरकारी सिस्टम में हड़कंप मचा हुआ है।
दरअसल आपको बतादें स्वास्थ्य विभाग में पीएचसी फहतगंज सीएचसी काकोरी जनपद लखनऊ में प्रयोगशाला सहायक पद पर तैनात श्रीमती सुनीता विगत 8 सालों से अधिक बीत जाने पर भी स्वास्थ्य सेवा महानिदेशक के रीजनल लैब में सम्बन्द्ध चल रही हैं बावजूद इसके मूल पोस्टिंग पर ड्यूटी नही कर रही हैं।

हैरानी की बात तो यह हैं कि प्रयोगशाला बंद पड़ी है और हर महीने का वेतन भी इन्हें मिल रहा हैं।जबकि ग्रामीण जनता सी0 एच0 सी0 अधीक्षक काकोरी, सी0एम0ओ0 लखनऊ, ए0डी0 हेल्थ लखनऊ मण्डल , महानिदेशक कार्यालय से कई बार प्रमुख सचिव ,कार्यालय (चिकित्सा अनुभाग -1) को पत्र लिखकर संस्तुतिया भेजी जा चुकी है बावजूद इसके अभी तक कोई इन पर कार्यवाही नही हुई हैं।

इन्ही सब कारणों के कारण स्वास्थ्य विभाग में बैठे सरकारी सिस्टम में माहिर खिलाड़ी सरकार की जमकर फजीहत करा रहें हैं जिसके कारण उत्तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते प्रकोप से चारों तरफ हाहाकर मचा है.कई अस्पतालों में बेड्स और ऑक्सीजन की कमी के करण मरीज दर-दर भटक रहें हैं इन्ही बढ़ती समस्याओं के बीच अब मरीजों के परिजनों का गुस्सा भी चरम पर है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *