कोरोना के डराने वाले आंकड़ों को देखते हुए राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू तो लगाया ही है, साथ कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने का भी निर्देश  दिया है, लेकिन शनिवार को वायरल एक वीडियो में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला इस गाइडलाइन का उल्लंघन करते दिख रहे हैं। 

इसके साथ ही पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड द्वारा कारबाइन से फायरिंग का भी वीडियो वायरल हुआ है। सदर एसडीपीओ इस मामले की जांच करने लालगंज पहुंचे और इस मामले पुलिस ने पूर्व विधायक, भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार का आयोजन शुक्रवार के दिन पैतृक गांव लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक में था। इस आयोजन के बाद रात में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ था। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते और इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड के मंच के सामने अपनी कारबाइन से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *