इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में आज चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) से होना है। दोनों ही टीमें अभी तक शानदार फॉर्म में नजर आई हैं। आरसीबी ने अपने पहले चार मैचों में जीत दर्ज की है, तो वहीं सीएसके ने पहला मैच गंवाने के बाद जीत की हैट्रिक लगाई है। प्वॉइंट टेबल की बात करें तो आरसीबी टॉप पर है, जबकि सीएसके दूसरे पायदान पर है। महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके और विराट कोहली की आरसीबी के बीच मैच का फैन्स को भी बेसब्री से इंतजार है।

हेड टू हेड

दोनों टीमों के बीच कुल 26 मैच खेले गए हैं, जिसमें से सीएसके ने 16 और आरसीबी ने 9 मैच जीते हैं। आरसीबी इस सीजन की इकलौती ऐसी टीम है, जिसने अभी तक एक भी मैच नहीं गंवाया है। सीएसके अगर आरसीबी का विजयरथ रोकने में कामयाब होता है, तो वह प्वॉइंट टेबल में भी टॉप पर पहुंच जाएगा।

मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। इसी मैदान पर 24 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच खेला गया, जो लो स्कोरिंग रहा। अब देखना होगा कि आज के मैच में क्या होता है। मैच दिन में खेला जाना है, तो ऐसे में ओस की भूमिका कुछ नहीं रह जाएगी।

संभावित प्लेइंग इलेवन

दोनों ही टीमें अपना विनिंग कॉम्बिनेशन शायद ही बदलें। ग्लेन मैक्सवेल इस साल आरसीबी से जुड़े और लगातार शानदार प्रदर्शन करते दिखे हैं, वहीं सीएसके ने इस साल मोईन अली पर दांव लगाया, जिन्होंने अभी तक जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। 

सीएसकेः ऋतुराज गायकवाड़, फैफ डु प्लेसी, मोईन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), सैम करन, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, लुंगी एनगिडी।

आरसीबीः देवदत्त पडीक्कल, विराट कोहली (कप्तान), शाहबाज अहमद, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमीसन, केन रिचर्ड्सन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *