आरोप-प्रत्यारोप का समय नहीं, मिलकर साथ काम करने का समय-प्रवेश साहिब सिंह

नई दिल्ली, 25 अप्रैल। भाजपा सांसद श्री प्रवेश साहिब सिंह ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल को इस वक्त आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति छोड़कर दिल्ली की जनता के बारे में सोचना चाहिए। कोरोना महामारी ने केजरीवाल सरकारी की स्वास्थ्य व्यवस्था को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया है। इसलिए अगर केजरीवाल सरकार मंजूरी देती है तो दीन दयाल अस्पताल में अपनी तरफ से ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट के लिए एक करोड़ रुपये की सहयोग राशि देने को तैयार हूं, ताकि दिल्ली की जनता को बचाया जा सके। कृपया तुरंत ऑर्डर कीजिए। ये प्लांट 200 बेड को ऑक्सीजन सप्लाई कर सकता है। केजरीवाल जी कृपया दिल्ली वालों के लिए स्वीकार करें।

श्री प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि दिल्ली इस वक्त पूरी तरह से कोरोना की गिरफ्त में आ चुका है, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री केजरीवाल मल्टी कैमरे से विज्ञापन और खुद का चेहरा चमकाने में व्यस्त हैं। केंद्र सरकार जहां बेड की व्यवस्था करती है वहाँ केजरीवाल जी का जाकर फोटो सेशन करवाना काफी निचले और गिरी हुई राजनीति का प्रतीक है। उन्होंने केजरीवाल से अनुरोध किया और कहा कि यह समय जनता के साथ खड़े होने का है आखिर इसी समय के लिए जनता ने आपको कुर्सी पर बैठाया है। श्री सिंह ने कहा कि भाजपा लगातार दिल्ली की जनता की सेवा में लगी हुई है, लेकिन इस समय एक और एक दो नहीं बल्कि एक और एक ग्यारह बनकर काम करने की जरूरत है।

श्री प्रवेश साहिब सिंह ने कहा कि इस समय केजरीवाल सरकार की कमियों को गिनाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह दिल्ली की जनता खुद ब खुद महसूस कर रही है। कहीं ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए अफरा तफरी मची है तो कहीं बेड खाली नहीं है। नोडल ऑफिसर, जो विशेष रूप से इस कोरोना काल में जनता की मदद के लिए केजरीवाल द्वारा गठित किये गए थे, उनके बीच सामंजस्य ही नहीं है। ऐसे में वो मरीजों की क्या सहायता करेंगे ? उन्होंने कहा कि आज पूरी दिल्ली परेशान हैं और इन सबके बीच सिर्फ केजरीवाल सरकार की लापरवाही और गैरजिम्मेदाराना रवैया जिम्मेदार है। केंद्र सरकार ने सभी राज्यों को आगाह किया था, उसे केजरीवाल द्वारा नजरंदाज करने का नतीजा आज पूरी दिल्ली भुगत रही है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *