बॉलीवुड अभिनेता अली फजल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बेहद दुखद खबर दी है। उन्होंने बताया है कि उनके नाना का निधन हो गया है। उन्होंने पोस्ट के जरिए अपने नाना के निधन पर शोक जाहिर किया है। उन्होंने बताया किस तरह उनकी छांव में वो बड़े हुए हैं और नाना के निधन ने उन्हें किस कदर तोड़ दिया है। अली फजल की मां के निधन के एक साल बाद ही उनके नाना गुजर गए, अली का कहना है कि वो एक बार फिर से टूट गए हैं।

अली फज़ल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नाना की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘मुझे अपनी छांव दी। उन्होंने मुझे साथ रखा, जब मेरे माता-पिता अलग-अलग होकर जिंदगी जी रहे थे। इसलिए जब मेरे पिता कहीं मिडिलईस्ट में थे, तब नाना ही थे जिन्होंने मुझे प्यार दिया। नानी के साथ। लंबी कहानी शॉर्ट में… उनका रात को निधन हो गया। उनकी बेटी और मेरी मां के जाने के एक साल से भी कम वक्त में। मुझे लगता है, यही उनकी इच्छा थी। इस देश में कई लोग संघर्ष कर रहे हैं तो हम भी कर सकते है। ऐसा सही भी है, लेकिन इसने मुझे तोड़ दिया.. फिर से। जैसे ही मैंने उन्हें अलविदा कहा, मैंने अपने ही एक वर्जन को अलविदा कह दिया’।

अली ने आगे लिखा- ‘वो चाहते थे कि मैं उनके अंतिम संस्कार पर कोई जोक सुनाऊं। कोई लतीफा सुना देना, मुझे दुखी लोग पसंद नहीं हैं। इसलिए मैंने उनकी कब्र पर एक छोटी सी चिट छोड़ दी, जिसमें लिखा है ‘Say cheese’ जो कि एक इनसाइड जोक था। लेकिन हां गुस्ताखी माफ’।

अली फजल ने बताया कि ‘मैं उनकी कुछ तस्वीरें पोस्ट कर रहा हूं। ये मेरे संग्रह के लिए हैं। ये इसलिए हैं क्योंकि हममे से कई लोग नहीं जानते कि दुख से कैसे डील करें। फिल्मों का रेफरेंस यहां काम नहीं आता’।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed