सुलतानपुर
उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में गुरुवार देर शाम बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां दाग कर निजी एंबुलेंस चालक को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही जिला अस्पताल कैंपस छावनी में बदल गया। एसपी डॉ. विपिन मिश्रा समेत पुलिस के अन्य अधिकारी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मृतक के परिजनों से पूछताछ की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

धम्मौर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव की घटना

जानकारी के अनुसार, घटना धम्मौर थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव की है। बताया जा रहा है कि गांव निवासी मृतक शाहिद पुत्र रमजान अली अपने घर के बाहर गेट के पास बैठा था। उसी समय बाइक सवार बदमाश वहां आ धमके और उसके सिर में गोलियां दाग दीं और हवा में फायर करते हुए मौके से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर परिजन और गांव वाले मौके पर पहुंचे। उन्होंने शाहिद को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की होने वाली थी शादी, इसी को लेकर था विवाद

वहीं, सूचना पाते ही एसपी डॉ. विपिन मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी नगर समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल जिला अस्पताल पहुंचे। अधिकारियों ने परिजनों से घटना के बाबत जानकारी हासिल की। साथ ही परिजनों को आश्वस्त कराया कि जल्द से जल्द हमलावर गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।एडिशनल एसपी विपुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक शाहिद का विवाह कोतवाली नगर के बहादुरपुर गांव निवासी फिरोज की साली के साथ हो रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के मध्य कोई विवाद चल रहा था। जिसकी जांच की जा रही है। लेकिन सरे शाम हुई घटना ने पुलिसिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं कि पंचायत चुनाव के दौरान आखिर पुलिस कितनी लचर है कि बदमाश घर तक आकर गोलियां चला रहे हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *