डांस दीवाने 3’ के 18 क्रू मेंबर्स पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमित पाए गए थे। शो को माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलांदे और तुषार कालिया जज कर रहे हैं। शो के होस्ट राघव जुयाल हैं।
क्रू मेंबर्स के कोरोना संक्रमित होने के बाद शो से जुड़े अन्य लोगों का टेस्ट कराया गया जिसमें धर्मेश येलांदे और निर्माता अरविंद राव का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वहीं माधुरी दीक्षित और राघव जुयाल का टेस्ट निगेटिव है।

हल्के लक्षण के बाद कराया टेस्ट

ईटाइम्स के मुताबिक, अरविंद राव ने इसकी पुष्टि की है कि उनका और धर्मेश का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है। धर्मेश के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब शो में उनकी जगह कोरियोग्राफर पुनित पाठक लेंगे। धर्मेश गोवा में थे जब उन्हें हल्के लक्षण महसूस हुए। जिसके बाद उन्होंने अपना टेस्ट कराया। 

सेट को किया गया था सैनिटाइज

मुंबई में लॉकडाउन के चलते अब वीकेंड में शो की शूटिंग नहीं होगी। ‘डांस दीवाने’ के सेट पर जब कई क्रू मेंबर्स कोविड से संक्रमित पाए गए थे तब मेकर्स ने बताया था कि सेट को पूरी तरह सैनिटाइज कराया गया है। साथ ही सभी का कोविड टेस्ट भी कराया जा रहा है। बता दें कि ऐसी खबरें थीं कि आने वाले एपिसोड में धर्मेश शो का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन तब उनके नहीं होने का कारण बताया नहीं गया था।

डांस इंडिया डांस से मिली पहचान

धर्मेश येलांदे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं लेकिन उन्हें इस पहचान को बनाने में बहुत संघर्ष करना पड़ा। रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से धर्मेश को काफी पॉपुलर हो गए। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। अब वह डांस शो को जज करते नजर आते हैं। उन्होंने रेमो डिसूजा की फिल्म ‘एबीसीडी’ में बतौर अभिनेता भी काम किया है।

कई शो पर कोरोना का पड़ा असर

महाराष्ट्र में बढ़ते कोरोना मामलों का असर मनोरंजन उद्योग पर भी देखने को मिल रहा है। पिछले साल कई महीनों तक टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग बंद रही जिसकी वजह से निर्माताओं को भारी नुकसान उठाना पड़ा। अभी इस साल फिर से कुछ वैसा ही माहौल दिख रहा है। वीकेंड में शूटिंग नहीं होने के चलते मेकर्स बाकी दिन अतिरिक्त काम करके एपिसोड बना रहे हैं। जिससे शो लगातार प्रसारित होता रहे। वहीं कई कलाकारों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से स्टोरी लाइन भी बदली गई है। इससे किसी भी शो की पूरी टीम का काम बढ़ गया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *