माफिया डॉन मुख्‍तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाने के लिए यूपी पुलिस ने अभेद्य सुरक्षा घेरा बना दिया। मुख्‍तार को लाने के लिए यूपी से जिस 150 सदस्‍यीय टीम को भेजा गया उसमें एक यूपी पुलिस के अफसरों-जवानों के साथ पीएसी की टुकड़ी, फिजीशियन डॉक्‍टर और फार्मासिस्‍ट तक शामिल हैं।
 
मेडिकल टीम, पीएसी व भारी पुलिस बल के साथ स्पेशल पुलिस टीम सोमवार सुबह रवाना हुई। मुख्‍तार के साथ टीम के आज रात या कल सुबह तक बांदा जेल पहुंचने की सम्‍भावना है। मुख्तार अंसारी को बांदा मंडल कारागार लाने और यहां रखे जाने के लिए सारी तैयारियां रविवार देर रात पूरी कर ली गई थीं। 

गूगल मीट पर चुने गए तेज तर्रार अफसर
एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश और आईजी के. सत्यनारायणा के बीच रात 11 बजे गूगल मीट हुई। इसमें मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने के लिए तेजतर्रार पुलिसकर्मियों के नाम, फोर्स की तादात और मेडिकल टीम पर अंतिम मुहर लगी। इसी आधार पर सुबह करीब साढ़े नौ बजे पुलिस लाइन बांदा से स्पेशल टीम पंजाब के लिए रवाना हुई। इस टीम में एक डिप्टी एसपी, दो एसएचओ, छह एसआई, 20 हेड कांस्टेबल, 20 कांस्टेबल, एक बज्र वाहन, प्रिजन वैन, एक टुकड़ी पीएसी, एंबुलेंस में एक फिजीशियन व एक फार्मासिस्ट शामिल हैं।

स्पेशल टीम में सब नए चेहरे
मुख्तार को लाने गई स्पेशल टीम में शामिल किए गए सभी नए चेहरे हैं। डिप्टी एसपी की हाल में बांदा में तैनाती हुई है। टीम में एसएचओ, एसआई और कांस्टेबल शामिल किए गए हैं जो हाल में जिले में आए हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *