केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जगदलपुर के पुलिस लाइन में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी । बीजापुर के तर्रेम में हुए नक्सली हमले में SP कमलोचन कश्यप ने बताया कि 24 जवान शहीद हुए जिसमे 09 कोबरा, 08 DRG , 06 STF, 01 bastrai Bataliyan के जवा हैं। हमले में 31 जवान घायल हुए हैं।

श्रद्धांजलि के बाद जवानों का पार्थिव शरीर गृह ग्राम भेजा जाएगा।बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री जगदलपुर में मुख्यमंत्री के साथ अधिकारियों की बैठक लेंगे. बैठक के बाद बीजापुर के बासागुड़ा जाएंगे. वे बासागुड़ा के सीआरपीएफ कैम्प में केंद्रीय सुरक्षा बल और राज्य पुलिस के आला अधिकारियों की बैठक लेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह एयर फोर्स के विशेष विमान से जगदलपुर एयरपोर्ट पहुंचे, जहां पहले से मौजूद सीएम बघेल ने गृह मंत्री का स्वागत किया। शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद गृह मंत्री अमित शाह और सीएम भूपेश बघेल बासागुडा जाएंगे। जहां जवानों से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाएंगे।

ग़ौरतलब है कि सूबे के मुख्यमंत्री जब ये घटना हूयी तो असम चुनाव कम्पेनिंग को लेकर व्यस्त थे । पिछले क़रीब 20 दिनों से राज्य से ग़ायब रहने की वजह से छतीसगढ में राजनीति गरमायी हूयी है ।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed