पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस सोमी अली पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। ऐसे में हाल ही में सोमी अली ने बॉलीवुड का अपना बुरा तजुर्बा एक इंटरव्यू में साझा किया। सोमी ने बताया कि वह एक बुरे एब्युसिव रिलेशन में थीं और उनके साथ कुछ निर्देशकों ने सेक्स करने की भी कोशिश की थी।

डायरेक्टर्स ने करना चाहा सेक्स
दरअसल सोमी अली ने हाल ही में जूम को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘बॉलीवुड के कुछ डायरेक्टर ने मेरे साथ सेक्स करने की कोशिश की थी। मैं एक बुरे एब्युसिव रिलेशन में थी। इसलिए कुल मिलकर यह बहुत बुरा अनुभव था।’ याद दिला दें कि इससे पहले भी सोमी अली कई बार अपने इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें कर चुकी हैं। वहां सोमी अली, बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में भी रह चुकी हैं।

बॉलीवुड कमबैक नहीं करना
इंटरव्यू में जब सोमी से पूछा गया कि क्या वो बॉलीवुड कमबैक करना चाहती हैं तो इस सवाल पर सोमी ने कहा, ‘नहीं। न मेरा तब कब कोई इंटरेस्ट था और न ही अब है। मैं वहां पूरी तरह मिसफिट हूं।’ याद दिला दें कि 1991 से 1997 के बीच सोमी ने ‘अंत’, ‘किशन अवतार’, ‘तीसरा कौन’, ‘आंदोलन’ और ‘अग्निचक्र’ जैसी करीब 10 फिल्मों और कुछ विज्ञापनों में काम किया।

सलमान पर धोखे का आरोप
याद दिला दें कि इससे पहलो सोमी, सलमान खान पर धोखे का आरोप भी लगा चुकी हैं। सोमी ने बताया था कि जब वो सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं, तो सलमान की नजदीकियां ऐश्वर्या राय के साथ बढ़ रही थीं। ऐसे में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इस बारे में सोमी ने कहा, ‘मुझे उनसे ब्रेकअप किए 20 साल हो चुके हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया था और मैंने उनसे ब्रेकअप किया और छोड़ दिया। सिम्पल सी बात है।’

सलमान के लिए भारत आई थीं सोमी
गौरतलब है कि सोमी अली इस बारे में कई बात बात कर चुकी हैं कि 15 साल की उम्र में उन्होंने सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ देखी थी तब ही उन्हें दिल दे बैठी थीं। इसके बाद सलमान खान से शादी की चाहत लिए वे मुंबई आईं और काम की तलाश करने लगीं। सोमी ने बताया था कि करीब 8 साल तक वह सलमान के साथ रिलेशनशिप में रही थीं।

अब क्या करती हैं सोमी
बता दें कि सोमी ने लंबे वक्त पहले बॉलीवुड से दूरी बना ली थी। सोमी अली अब ‘नो मोर टीयर्स’ नामक एक एनजीओ चलाती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोमी इससे डोमेस्टिक वायलेंस के शिकार लोगों की मदद करती हैं। बताया जाता है कि पिछले 14 सालों में सोमी कई लोगों की मदद कर चुकी हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *