गाजियाबाद के शास्त्रीनगर में रहने वाले एक कॉन्स्टेबल ने शुक्रवार दोपहर अपने घर के बाथरूम में खुद को गोली मार ली। संभागीय परिवहन कार्यालय (आरटीओ) प्रवर्तन शाखा में तैनात कॉन्स्टेबल की अमरोहा से हाल ही में हापुड़ के लिए ट्रांसफर हुआ था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची कविनगर कोतवाली पुलिस ने कॉन्स्टेबल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कविनगर कोतवाल अजय कुमार सिंह ने बताया कि मूलरूप से बड़ौत बागपत के रहने वाले कॉन्स्टेबल संजीव कुमार तोमर (46) करीब 25 साल से शास्त्रीनगर के डी ब्लॉक में रह रहे थे। उनके परिवार में पत्नी सविता के अलावा 17 वर्षीय बेटा तुषार और 14 साल की बेटी गिरीशा है। उन्होंने बताया कि संजीव का 17 मार्च को ही अमरोहा से हापुड़ ट्रांसफर हो गया। 22 मार्च को उन्होंने यहां ड्यूटी भी ज्वॉइन कर ली थी।

ड्यूटी ज्वॉइन करने के बाद वह यहां अपने शास्त्री नगर वाले घर आ गए। जहां शुक्रवार की दोपहर करीब सवा दो बजे उन्होंने बाथरूम में खुद को गोली मार ली। थाना प्रभारी ने बताया कि बाथरूम से गोली चलने की आवाज आई तो उनकी पत्नी सविता व बेटा तुषार पहुंचे तो संजीव लहूलुहान हालत में बाथरूम में पड़े थे। गोली उनके सिर में लगी थी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि संजीव करीब तीन साल से अवसादग्रस्त थे।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed