मैं जानता हूँ…टीएमसी के गुंडों ने आपको रात भर परेशान किया है, लेकिन मैं आप सबका अभिनन्दन करता हूँ कि आप सब उन टीएमसी के गुंडों को दुत्कारते हुए..भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में इस सभा मे आये हैं…

30 दिन बचे हैं सिर्फ, एक एक दिन कम हो रहा है…ये टीएमसी के गुंडे उसी प्रकार जान की भीख मांगेंगे जैसे उत्तर प्रदेश में गुंडे माफिया जान की भीख मांगते हैं..

कानून के दायरे में लाकर इन गुंडों को सबक सिखाएंगे, आप ने जो ताकत दिखाई है उसका परिणाम दिखाई देगा

मुझे पता लगा मेरी ये सभा टीएमसी के गुंडे होने नही देना चाह रहे थे, टीएमसी के गुंडे लोगो को धमका रहे थे,सभा मे आने से रोक कर धमकी दे रहे थे…लेकिन मैंने कहा कि चाहे जनसभा में 2 लोग होंगे, मैं ये जनसभा करूँगा…

आपने कांग्रेस को 50 वर्ष दिये, 30 वर्ष कम्युनिस्टों को दिए,10 वर्ष टीएमसी को दिए…आप 5 वर्ष भारतीय जनता पार्टी को दीजिये….आप की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का दुस्साहस कोई नही कर पायेगा… भारतीय जनता पार्टी किसान को सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से हर जरूरतमंद को सिर पर छत देने , वृद्धावस्था, दिव्यांगजन, महिला को पेंशन की गारंटी देती है…शासन की योजनाओं के बिना भेदभाव के लाभ आम जनमानस को देने का गारंटी देती है….
भारतीय जनता पार्टी को कहती है वो करके दिखाती है..कश्मीर से धारा 370 खत्म करके, अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करके दिखा दिया है….

भारतीय जनता पार्टी आस्था का सम्मान करती है…ममता बनर्जी तो अब हार स्वीकार कर चुकी हैं….

दो मई, दीदी गई… यही सच है….

ममता दीदी, भाजपा का विरोध करते करते राम के विरोध में आ गयी…

राम से द्रोह करने वालों को चाहे कितना भी प्रिय न हो …छोड़ देना चाहिए….

यही आवाहन करने के लिए आया हूँ….*बंगाल चुनाव जनसभा- फलता विधानसभा, डायमंड हार्बर में सीएम योगी…* मैं जानता हूँ…टीएमसी के गुंडों ने आपको रात भर परेशान किया है, लेकिन मैं आप सबका अभिनन्दन करता हूँ कि आप सब उन टीएमसी के गुंडों को दुत्कारते हुए..भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में इस सभा मे आये हैं… 30 दिन बचे हैं सिर्फ, एक एक दिन कम हो रहा है…ये टीएमसी के गुंडे उसी प्रकार जान की भीख मांगेंगे जैसे उत्तर प्रदेश में गुंडे माफिया जान की भीख मांगते हैं.. कानून के दायरे में लाकर इन गुंडों को सबक सिखाएंगे, आप ने जो ताकत दिखाई है उसका परिणाम दिखाई देगा मुझे पता लगा मेरी ये सभा टीएमसी के गुंडे होने नही देना चाह रहे थे, टीएमसी के गुंडे लोगो को धमका रहे थे,सभा मे आने से रोक कर धमकी दे रहे थे…लेकिन मैंने कहा कि चाहे जनसभा में 2 लोग होंगे, मैं ये जनसभा करूँगा… आपने कांग्रेस को 50 वर्ष दिये, 30 वर्ष कम्युनिस्टों को दिए,10 वर्ष टीएमसी को दिए…आप 5 वर्ष भारतीय जनता पार्टी को दीजिये….आप की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का दुस्साहस कोई नही कर पायेगा… भारतीय जनता पार्टी किसान को सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से हर जरूरतमंद को सिर पर छत देने , वृद्धावस्था, दिव्यांगजन, महिला को पेंशन की गारंटी देती है…शासन की योजनाओं के बिना भेदभाव के लाभ आम जनमानस को देने का गारंटी देती है…. भारतीय जनता पार्टी को कहती है वो करके दिखाती है..कश्मीर से धारा 370 खत्म करके, अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करके दिखा दिया है…. भारतीय जनता पार्टी आस्था का सम्मान करती है…ममता बनर्जी तो अब हार स्वीकार कर चुकी हैं…. दो मई, दीदी गई… यही सच है…. ममता दीदी, भाजपा का विरोध करते करते राम के विरोध में आ गयी… राम से द्रोह करने वालों को चाहे कितना भी प्रिय न हो …छोड़ देना चाहिए…. यही आवाहन करने के लिए आया हूँ….

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed