दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एटीएम चोरी के 12 मामलों में वॉन्टेड अपराधी को राजधानी दिल्ली से गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि आरोपी शकील उर्फ मिस्त्री हरियाणा के नूंह जिले का रहने वाला है और उस पर 50,000 रुपये का इनाम घोषित था। मेवाती गैंग के उसके चार अन्य साथियों को पहले ही गिरफ्तार किया गया था।

स्पेशल सेल के उपायुक्त प्रमोद सिंह कुशवाह ने कहा कि हमारी टीम को सूचना मिली थी कि आरोपी शकील अपने एक साथी से मिलने खिड़की गांव के सतपुला पार्क में आने वाला है। मंगलवार को एक टीम को मौके पर तैनात किया गया। जब शकील चिराग दिल्ली की तरफ से आता दिखाई दिया तो टीम ने उसे धर दबोचा।

उन्होंने कहा कि आरोपी के कब्जे से एक तमंचा और पांच कारतूस बरामद हुए हैं। कुशवाह ने कहा कि पूछताछ के दौरान शकील ने खुलासा किया कि वह एटीएम लूटने वाले मेवाती गैंग का सक्रिय सदस्य है। पुलिस ने कहा कि आरोपी एटीएम चोरी के करीब 12 मामलों में वॉन्टेड था।

डीसीपी ने कहा कि एटीएम कियोस्क में प्रवेश करने के बाद गैंग के सदस्य अपनी पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी कैमरे पर काले रंग का स्प्रे कर देते थे। एक मैकेनिक होने के चलते शकील का काम एक गैस कटर और अन्य उपकरणों का उपयोग करके एटीएम को काटना होता था।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed