पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की हॉट सीट कही जा रही नंदीग्राम में बीजेपी के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला हुआ है। नंदीग्राम विधानसभा सीट पर चल रहे मतदान के दौरान वह एक पोलिंग बूथ पर गए थे और वहां से लौटते हुए उनके काफिले पर पत्थरबाजी की गई। इस हमले में शुभेंदु अधिकारी या फिर उनकी कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हालांकि मीडिया की कुछ गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इस हमले को लेकर शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि यह खास समुदाय के लोगों की ओर से किया गया है। 

इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि देश के किसी भी राज्य में इस तरह की हिंसा नहीं होती। उन्होंने कहा कि बंगाल को बांग्लादेश बनाने की साजिश चल रही है। उन्होंने कहा कि एक विशेष समुदाय को आगे करके टीएमसी राजनीतिक हिंसा करा रही है। दिलीप घोष ने कहा कि यह आरपार की लड़ाई है और इस बार टीएमसी का सफाया हो जाएगा। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जंगलराज चल रहा है। उन्होंने कहा कि जय बांग्ला के नारे लगाते हुए हमले किए जा रहे हैं। यह नारा बंगाल का नहीं है बल्कि बांग्लादेश का है। पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बनाने की तैयारी की जा रही है।

यही नहीं पश्चिम मिदनापुर जिले की केशपुर विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी प्रीतिश रंजन के काफिले पर भी हमले की खबर है। इस बीच हाल ही में टीएमसी में शामिल हुए यशवंत सिन्हा ने बीजेपी नेता और होम मिनिस्टर अमित शाह पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘जिन 30 सीटों पर आज वोटिंग चल रही है, मैं उन्हें लेकर अमित शाह की भविष्यवाणी का इंतजार कर रहा हूं। बीजेपी यहां 30 में से 35 या फिर 40 सीटें जीतेगी? तीसरे चरण के बाद वह यह भी कह सकते हैं कि बीजेपी सत्ता में आ रही है और आगे चुनाव कराने की क्या जरूरत है। चुनाव आयोग भी इससे सहमत होगा।’

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed