भारतीय पूर्ण सेवा एयरलाइन विस्तारा अपनी गेट-टू-गेट लगेज डिलीवरी सेवा का विस्तार करने की योजना बना रही है।  इसकी सेवा के तहत, चेक-इन सामान यात्रा से पहले यात्री के घर से लिया जाता है और हैदराबाद के साथ-साथ बेंगलुरु को जोड़ने वाली विशिष्ट उड़ानों के लिए उनके अंतिम रहने वाले स्थान पर पहुंचाया जाता है।

प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा, सामान ग्राहकों के दरवाजे से एकत्र किया जाता है, सामान के हर टुकड़े को साफ किया जाता है और डबल-स्तरित, छेड़छाड़-प्रूफ पैकिंग सामग्री में पैक किया जाता है। सामान की हर हलचल को ट्रैक किया जाता है और हम यह सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें सुरक्षित रूप से उनके अंतिम गंतव्य तक पहुंचाया जाए। प्रवक्ता ने कहा कि सामान पिक-अप और प्रसव पूरी तरह से संपर्क रहित हैं, हर समय स्थानांतरण पहनने पीपीई की सुविधा देने वाले कर्मचारी, और परिवहन वाहनों को विधिवत साफ किया जाता है।

इसके प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, एयरलाइन ने 13 मार्च से अपनी दिल्ली-मुंबई उड़ानों पर लगेज ट्रांसफर कंपनी कार्टरएक्स के साथ साझेदारी में इस सेवा का पायलट चरण शुरू किया। ‘बेसिस ग्राहक प्रतिक्रिया और कई अन्य टिप्पणियों, हम उत्तरोत्तर अन्य बाजारों में भी इस सेवा को लागू करने की योजना बना रहे हैं। प्रवक्ता ने कहा कि हैदराबाद और बैंगलोर पहले से ही इस सेवा को शुरू करने के दूसरे चरण के लिए पाइपलाइन में हैं। यह तय नहीं हो पाया है कि फेज 2 में हैदराबाद और बेंगलुरु की कौन सी उड़ानें होंगी।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed