राजस्थान के नागौर में एक ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ जिसने तीन परिवारों की त्योहार के बीच खुशियाँ छीन ली। बता दें कि जिले के जायल क्षेत्र में हुए एक हादसे में कार सवार तीन दोस्त एक साथ जिन्दा जल गए। वहीं, उनका एक साथी अभी भी अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहा है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले में जायल इलाके की नागौर-बोडिंद रोड का है। जहाँ पर चार दोस्त गेर नृत्य देखकर अपने-अपने गाँव लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि कार तेज रफ्तार में थी इसलिए युवक उसे संभाल नहीं पाए और गाड़ी पलट गई। कार के पलटते ही उसमें भीषण आग लग गई, जिसके कारण तीन दोस्त आग की चपेट में आ गए और जिन्दा जल गए। वहीं, एक दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अभी तक घायल के बारे में यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि वह किस गाँव का है और नाम क्या है? 

जायल पुलिस ने बताया कि, हादसा नागौर-बोडिंद रोड पर हुआ हैं। जिसमें तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी है। मृतकों के नाम महेंद्र, लालाराम व अमर सिंह हैं। इनमें मृतक महेंद्र झलालड़ के रहने वाला था तो वहीं लालाराम व अमर कुसिया गाँव के रहने वाले थे। वहीं, गंम्भीर रूप से घायल युवक को भर्ती करा दिया गया है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। साथ ही सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए मार्चरी में रख दिया गया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *