अनुपमा’ फेम अभिनेता पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के पिता भूषण कलनावत का 27 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। जिस वक्त अभिनेता को अपने पिता के निधन की जानकारी मिली उस वक्त वो शूट में बिजी थे। पिता की मौत के बाद अब सोशल मीडिया पर पारस ने पिता को याद करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और अपना दुख जाहिर किया है।

इमोशनल हुए पारस
पारस कलनावत में इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा-‘दुनिया के सबसे अच्छे पिता के लिए, आपने मेरे लिए जो कुछ किया है उसके लिए आपको गले लगा कर धन्यवाद कहना चाहता था। मुझे पछतावा है कि मैं आपको बता नहीं पाया कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं।

पिता को बताया सुपरहीरो
पारस ने आगे लिखा, ‘आप मेरे सुपरहीरो हैं और हमेशा रहेंगे। काश मैं यह जानता कि यह आखिरी बार था जब मैं आपको काम के लिए छोड़कर जा रहा था। काश, मुझे पता होता कि यह आपका आखिरी जन्मदिन है। मुझे मालूम है कि हमेशा की तरह आप मेरी पोस्ट पढ़ने वाले पहले शख्स होंगे।’

खुद को मजबूत बनाए रखूंगा
अपने सोशल मीडिया पोस्ट के आखिर में पारस ने लिखा, ‘बहुत कुछ कहना है, किसी दिन मिलकर कहूंगा, आई लव यू पापा। मुझे पता है कि आप मुझे देख रहे होंगे। मैं खुद को मजबूत बनाए रखूंगा।’  इसके साथ ही एक और पोस्ट में पारस ने लिखा- ‘मैं तो बस कमाता था,घर तो अब भी पापा ही चलाते थे,मुस्कुराते हम सब थे,क्योंकि घर में खुशियां पापा ही तो लाते थे।’

फैन्स दे रहे श्रद्धांजलि
पारस के पोस्ट पर सेलेब्स के साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स अभिनेता के पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं और अभिनेता को मजबूत बने रहने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि जब पारस को पिता के अटैक आने की खबर मिली उस समय वो टीवी शो ‘अनुपमा’ के शूट में बिजी थे। याद दिला दें कि पारस शो में वनराज और अनुपमा के बेटे समर शाह का किरदार निभाते हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *