बुलंदशहर:नेशनल हाईवे-91 पर हुए होली के दिन दर्दनाक हादसा हो गया। घटना में एक मासूम और तीन महिलाओं की मौत हो गई।, हादसे में 11 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर डीएम और एसएसपी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने पीड़ितों का हाल जाना।

जालौर निवासी हीरा के ससुर और साले की मुजफ्फरनगर में मौत हो गई थी। मृतक बुलंदशहर जिले के बेनीपुर गांव के रहने वाले थे। हीरा अपने परिवार के साथ मौत में शामिल होने जा रहे थे। जब ये सोमवार को दरियापुर स्थित आईपी कॉलेज के पास पहुंचे। उसी दौरान एक पिकअप हाईवे पर यू-टर्न ले रही थी। उसी दौरान उनकी अर्टिका कार पिकअप से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि उसमें एक मासूम समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देर तक रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, सूचना के बाद जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह खुद अस्पताल पहुंचे और हादसे का शिकार हुए लोगों से मिलकर उनका हाल जाना।

डीएम रविन्द्र कुमार ने बताया कि घायलों को बेहतर से बेहतर इलाज देने के निर्देश दिए गए हैं, जबकि हादसे के बाद मौके से फरार हुए चालक की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस की टीमें लगाई गई हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed