बाराबंकी
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में हाइवे किनारे खड़े ट्रक में एक के बाद एक 3 ट्रकों की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें एक ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और एक क्लीनर को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर भिजवाया गया है।

घटना लखनऊ-अयोध्या NH-28 नगर कोतवाली इलाके के कुरौली की है। जहां मंगलवार सुबह करीब 4 बजे एक प्याज लदा ट्रक का टायर फटने से हाइवे किनारे खड़ा हो गया। जिसमें लखनऊ से अयोध्या की ओर जा रहा कंटेनर पीछे टकरा गया और उसके पीछे से आ रही गांड़ी कंटेनर में जा घुसी। घटना में एक के बाद एक 3 गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस हादसे में कंटेनर ड्राइवर महेंद्र प्रताप सिंह आगरा निवासी की मौत हो गई और पंजाब के क्लीनर मक्खन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची नगर कोतवाली पुलिस टीम ने क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियों को क्रेन की मदद से हाइवे से हटवाकर रास्ता खुलवाया और ट्रक में फसें गंभीर रूप से घायल क्लीनर मक्खन सिंह को अस्पताल भिजवाया। वहीं, मृतक ड्राइवर महेंद्र प्रताप के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना में एक अन्य ड्राइवर को मामूली चोट आई है। जिसको प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी ड्राइवर जयमल सिंह ने बताया कि एक प्याज की गाड़ी जा रही थी। जिसमें आगे का टायर फट गया और डिवाइडर से टकरा गई। उसके पीछे कंटेनर गाड़ी टकरा गई और उसके पीछे एक और गाड़ी रुकते रुकते कंटेनर में जा घुसी घटना में कंटेनर के ड्राइवर की मौत हो गई और हमारे साथी को चोट लगी और आगे वाली गाड़ी के लोग भाग गए। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल मक्खन सिंह को लखनऊ ट्रामा में भर्ती करवाया है और मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *