उत्तर प्रदेश के वाराणसी में खून की होली खेली गई। कुछ लोगों ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी और चार अन्य लोग अस्पताल में भर्ती हैं। विवाद तब शुरू हुआ जब एक पति ने अपनी पत्नी के गाल पर रंग लगाने से मना किया।

घटना वाराणसी के चौबेपुर इलाके के बराई गांव की है। लोगों ने बताया कि गांव में होली चल रही थी। यहां रहने वाले राजू राजभर (35) की पत्नी को कुछ लोगों ने आकर जबरन गुलाल और रंग लगा दिया। यह देखकर राजू भड़क गया और उसने इसका विरोध किया।

राजू और दूसरे पक्ष के बीच बहस हो गई, हालांकि कुछ देर बाद झगड़ा शांत हो गया और दोनों पक्ष अपने-अपने घर चले गए। कुछ देर बाद दूसरा पक्ष लगभग 20 से 25 लोगों के साथ लौटा और राजू के घर के बाहर गाली-गलौच करने लगे।

पिता को बचाने की गुहार लगाते रहे बच्चे
इस दौरान राजू के दो छोटे बेटे और बेटियां पिता को बचाने के लिए चिल्लाते रहे लेकिन कोई नहीं आया। राजू को लहूलुहान छोड़कर आरोपी वहां से भाग निकले। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। राजू को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हमलावरों की तलाश

लोगों ने बताया कि राजू गांव का बीडीसी सदस्य और बीजेपी कार्यकर्ता था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। हमलावर अभी पकड़े नहीं गए हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *