भारत और इंग्लैंड के बीच जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच रविवार (28 मार्च) को पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरे वनडे में इंग्लिश बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर पिटाई की थी और कप्तान विराट कोहली को छठे गेंदबाज की कमी साफतौर पर खली थी। ऐसे में सीरीज के आखिरी मैच में विराट एक और गेंदबाज खिलाने की सोच सकते हैं। इसके साथ ही कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या पिछले मैच में काफी महंगे साबित हुए थे, तो उनके ऊपर भी गाज गिर सकती है। इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर और हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि टीम इंडिया अहम वनडे मुकाबले में छठ गेंदबाजों के साथ जा सकती है और कुलदीप यादव की जगह पर युजवेंद्र चहल को मौका मिल सकता है। 

आकाश ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए बताया कि कुलदीप यादव पिछले दो मैचों में काफी महंगे साबित हुए हैं और उनको दो मौके दिए जा चुके हैं ऐसे में निर्णायक मैच में स्पिन विभाग में युजवेंद्र चहल उनकी जगह ले सकते हैं। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि दूसरे वनडे की स्थिति को देखते हुए कप्तान विराट कोहली छठे गेंदबाज को प्लेइंग इलेवन में शामिल कर सकते हैं। आकाश ने बताया कि अगर टीम छठे बॉलर को खिलाती है तो फिर पिछले मैच में 77 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले पंत को बाहर बैठना पड़ सकता है। 

आकाश ने कहा कि उनको लगता है कि सीरीज के आखिरी मैच में रोहित शर्मा का बल्ला जमकर बोलेगा, जबकि विराट कोहली भी उनका भरपूर साथ निभाएंगे। पेस अटैक को लेकर पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि भुवनेश्वर कुमार, शार्दुल ठाकुर और प्रसिद्ध कृष्णा अच्छा काम कर रहे हैं और उनको प्लेइंग इलेवन में बने रहना चाहिए। दूसरे वनडे में 6 ओवर में 72 रन लुटाने वाले क्रुणाल पांड्या को आकाश टीम से बाहर करने के पक्ष में नजर नहीं आए और उन्होंने कहा कि वह अपनी बैटिंग से काफी महत्वपूर्ण हो सकते हैं। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed