West Bengal Assam Assembly Election 2021 Phase 1 Live Updates: पहले चरण के मतदान के लिए पश्चिम बंगाल और असम में आज वोटिंग हो रही है। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 30 विधानसभा सीटों और असम की 47 सीटों के लिए आज यानी शनिवार को मतदान हो रहा है। वोटिंग सुबह सात बजे शुरू हुई है और शाम 6.30 बजे तक जारी रहेगी। इस चरण में बंगाल में जहां 73 लाख से अधिक मतदाता 191 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। इस चरण की अधिकतर सीटें एक समय नक्सलवाद से प्रभावित रहे जंगलमहल क्षेत्र में पड़ती हैं। वोटिंग के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। चुनाव आयोग ने केंद्रीय बलों की करीब 684 कंपनियों को तैनात किया है जो 7,061 मतदानस्थलों पर 10,288 मतदान बूथों पर पहरा देंगी। असम में वोटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग नॉर्म्स का पालन किया जा रहा है।

टीएमसी बंगाल जीतेगी। बंगाल की बेटी बंगाल के गद्दारों को उन्हीं के क्षेत्र में हराएगी: डेरेक ओ ब्रायन

टीएमसी बंगाल जीतेगी। बंगाल की बेटी बंगाल के गद्दारों को उन्हीं के क्षेत्र में हराएगी। टूरिस्ट गैंग के लोग वही काम करेंगे जिसमें वे पारंगत हैं। बंगाल में महिलाएं वैसे ही साड़ी पहनेंगी जैसे पहनना चाहती हैं:  टीएमसी सांसद, डेरेक ओ ब्रायन

बंगाल: भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र में फायरिंग से दो सुरक्षाकर्मी घायल

पूर्वी मिदनापुर: भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र में सतसतमल में फायरिंग से दो सुरक्षाकर्मी घायल। बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया आरोप। 


 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *