कमाल राशिद खान (Kamal Rashid khan) का नाम उन सितारों में टॉप पर है, जो अधिकतर अपने बयानों और पोस्ट्स के चलते सोशल मीडिया  पर ट्रोल होते हैं। इस बार केआरके (KRK) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के बांग्लादेश दौर पर निशाना साधा है और ट्वीट्स किए हैं।

भाजपा नेता बंगालियों को दिन भर देते गालियां
केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक तरफ भाजपा के नेता बंगालियों को दिन भर गालियां देते हैं, कहते हैं कि बंगाली आसाम और बंगाल में घुस कर बैठे हुए हैं। BJP सत्ता में आने के बाद उन सबको वापस बांग्लादेश भेजेगी, दूसरी तरफ़ मोदी जी खुद को बांग्लादेश की आजादी का सिपाही बता रहे हैं और बांग्लादेशियों को भाई बन्धू।’

मोदी जी वोट पाने के लिए कुछ भी कह सकते हैं
इसके बार केआरके ने एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘ये सबूत है इस बात का कि मोदी जी के लिए देश और देशभक्ति सिर्फ़ वही है, जिससे वोट मिल सकें, उनके लिए कोई अछूत नहीं है। मोदी जी वोट पाने के लिए कुछ भी कह सकते हैं, कुछ भी कर सकते हैं, और किसी को भी अपना भाई, यार दोस्त बना सकते हैं और बेचारे अनपढ़ भक्तों को ये सब समझ आता नहीं है।

भगवान राम का किया जिक्र
वहीं इन दो ट्वीट्स के बाद केआरके ने एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘मोदी जी- भगवान राम को मैंने ही बताया था, कि रावण की नाभि में तीर मारो, तभी ये मर सकता है और राम जी ने वही किया था।’ बता दें कि इन ट्वीट्स के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं और कई सोशल मीडिया यूजर्स उनको खरी खोटी सुना रहे हैं, हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उनका समर्थन भी कर रहे हैं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *