सिंगर सोनामहापात्रा ने डीएमके लीडर डिंडीगुल लियोनी के विवादित बयान पर गुस्सा जताया है। लियोनी तमिलनाडु से कैंडिडेट हैं। एक कैंपेन के दौरान उन्होंने महिलाओं की बॉडी पर कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिया था। डिंडीगुल ने कहा था कि देश की मॉडर्न औरतें अब ‘8’ नंबर के शेप की तरह नहीं दिखतीं क्योंकि वे विदेशी गाय का दूध पीती हैं। सोना महापात्रा ने ऐसे कॉमेंट करने वाले लीडर्स को मूर्ख कहा है।

सोना महापात्रा ने बयान को बताया मूर्खतापूर्ण

सोना ने ट्वीट किया है, तमिलनाडु से लेकर उत्तराखंड तक कई इनके बीच और बाहर भी होंगे, मूर्खों को सेक्सिम और महिला विरोधी बीमारी गहराई से जोड़ती है। क्या ये मूर्खता वाकई लोगों को आकर्षित करती है? सस्ती हंसी के लिए कुछ भी या फिर सोच-समझकर पौरुष का खतरनाक जर्म फैलाने के लिए?

डिंडीगुल ने महिलाओं के फिगर पर किया था कॉमेंट

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, डिंडीगुल लियोनी ने एक कैंपेन के दौरान कहा था, महिलाएं अपना शेप खोती जा रही हैं और टंकी जैसी लगने लगी हैं। लोग विदेशी गायों से दूध निकालते हैं। महिलाएं विदेशी गायों का दूध पीती हैं इस वजह से उनका वजन बढ़ रहा है। पुराने दिनों में महिलाओं के हिप्स 8 नंबर जैसे दिखते थे (कर्वी थीं)। जब वे बच्चा गोद में उठाती थीं तो बच्चा हिप्स पर टिका रहता था। लेकिन अब टंकी जैसी हो गई हैं जिसकी वजह से महिलाएं बच्चा हिप्स पर कैरी नहीं कर पातीं।


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री बयान पर मांग चुके माफी

इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने फटी जीन्स पर कॉमेंट किया था जिस पर काफी बवाल हुआ था। उन्होंने रिप्ड जीन्स पहनने वाली एक महिला का उदाहरण देते हुए कहा था कि इनके घुटने दिखते हैं ये बच्चों को क्या संस्कार देंगी। इस मामले पर विवाद बढ़ने के बाद मुख्यमंत्री रावत ने माफी मांग ली थी। उन्होंन कहा था कि बयान से किसी की भावनाएं आहत हुईं तो मैं माफी मांगता हूं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed