श्रीगंगानगर: भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर से सटे श्रीगंगानगर जिले के राजियासर थाना इलाके में बुधवार रात बड़ी दुर्घटना हो गई है. यहां भारतीय सेना की एक जिप्सी हादसे का शिकार हो गई. हादसे के बाद जिप्सी पलट गई और उसमें आग भड़क गई. इससे जिप्सी में सवार सेना के तीन जवानों की जलने से दर्दनाक मौत हो गई है.

पुलिस के मुताबिक, हादसा सूरतगढ़-छतरगढ़ रोड पर इंदिरा गांधी नहर की 330 RD के निकट बुधवार आधी रात करीब ढाई -तीन बजे के हुआ. यहां आर्मी की एक जिप्सी बेकाबू होकर गड्ढे में पलट गयी. पलटने के बाद जिप्सी में भीषण आग लग गई. हादसे में जिप्सी में सवार सेना के 3 जवानों मौके पर ही जलने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं पांच जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रोमा अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद मिलिट्री अस्पताल पहुंचाया गया है.

सेना के ये जवान बठिंडा की 47-AD यूनिट के बताए जा रहे हैं। ये युद्धाभ्यास के लिए सूरतगढ़ आए हुए थे। हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह से आग पर नियंत्रण पाया। किन्तु तब तक 3 जवान जिंदा जल चुके थे। ग्रामीणों की सूचना पर राजियासर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पांच गंभीर घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रोमा अस्पताल ले जाया गया। उनके साथ ही 3 मृत जवानों के पार्थिव शवों को पोस्टमार्टम के लिए सूरतगढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *