राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में घरेलू कलह की वजह से एक शख्स ने अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। हालांकि महिला के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने किसी तरह आग बुझाकर महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर उसे वहां से सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। उधर घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। फरार आरोपी की तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

घटना शाहबाद डेयरी इलाके में स्थित बरवाला गांव की है। पीडि़ता नीतू कुमारी (30) की शादी वर्ष-2011 में मूलत: बिहार के छपरा निवासी ओमप्रकाश से हुई थी। उसका एक बेटा है। वह गांव में अपनी नानी के पास रहता है। आरोपी ओमप्रकाश बरवाला स्थित एक ग्रीस बनाने की फैक्टरी में काम करता था। उस फैक्टरी में वह भी काम करती थी। बताया जाता है कि उसका पति शराब पीने का आदी है। वह अकसर उसके साथ मारपीट करता था।

रविवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हुआ था। तभी गुस्से में आकर उसने पत्नी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस को जब बरवाला में महिला के साथ हुई इस घटना की जानकारी मिली तो वह अस्पताल पहुंची। अस्पताल पहुंचने पर पता चला कि महिला की हालत नाजुक होने पर उसे सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *