ऑस्ट्रेलिया के संसद में महिला सांसद की सीट पर मास्टरबेशन किए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना में उस समये सामने आई जब महिला सांसद की सीट पर मास्टरबेशन का वीडियो लीक हो गया। वीडियो लीक होते हैं बखेड़ा खड़ा हो गया। दरअसल, इस वीडियो को किसी अनजान शख्स ने जारी किया है। 

अनजान शख्स ने यहां तक दावा किया है कि कई सरकारी कर्मचारी और यहां तक की सांसद भी संसद भवन का उपयोग जिस्मफरोशी के लिए किया करते हैं। अब इस मामले पर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरीशन का बयान भी सामने आए है। पीएम संसद में मास्टरबेशन के वीडियो पर कहा कि वो ऐसा देखकर अचंभित हैं और निराश भी।

फेसबुक मैसेंजर ग्रुप में अश्लील वीडियो शेयर करने का दावा
दूसरी ओर से ऑस्ट्रेलिया अखबार और न्यूज चैनलों ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि यहां के की सरकारी कर्मचारियों ने फेसबुक पर एक ग्रुप बनाया है। मैसेंजर के इस ग्रुप में संसद भवन के अंदर अश्लील हरकत करने वाले वीडियो डाले जाते हैं। कुछ ऐसा ही दावा वीडियो का जारी करने वाला अनजान शख्स ने भी किया है।

पहले भी एक महिला ने किया था दावा
बता दें कि वीडियो आने से पहले हाल ही में ऑस्ट्रेलिया की सत्तारुढ़ पार्टी की कुछ महिलाओं ने आरोप लगाया था कि उनके सात काम करने वाले कुछ अज्ञात लोगों ने उनका यौन शोषण किया था। एक पीड़िता ने तो यहां तक दावा कर दिया था कि संसद के चैंबर में उनके साथ दुष्कर्म हुआ था

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *