अयोध्या में मंगलवार को भोर में हुए भीषण सड़क हादसे में छह की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

कोतवाली रुदौली क्षेत्र के अन्तर्गत लखनऊ-अयोध्या मार्ग पर मंगलवार की भोर में कानपुर से बस्ती की ओर जा रही दो रोडवेज की बस में से आगे चल रही बस को रौजागांव ओवरब्रिज के पास बगल से गुजर रही एक डीसीएम ने साइड से टक्कर मार दिया। रोडवेज बस के चालक ने बस को किनारे रोक दिया। उसके साथ पीछे चल रही दूसरी बस के चालक ने भी बस को रोक दिया और डीसीएम से लगी टक्कर को देखने के लिए आगे ओवरब्रिज के पास बस का निरीक्षण करने लगे। इसी दौरान बस के अंदर बैठे यात्री भी नीचे उतर आए। इस बीच लखनऊ की ओर से अयोध्या जा रहे जा रहे ट्रेलर ने अनियंत्रित होकर खड़ी बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रेलर की भीषण टक्कर से बस से नीचे उतर कर खड़े यात्रियों में से आठ लोग गंभीर रूप घायल हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को आनन फानन में 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजवाया। इनमें से छह लोगों की मौत हो गई। दो लोगों की मौत घटनास्थल पर हुई, जबकि चार लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा। इस सम्बन्ध में सीओ रुदौली डॉ. धर्मेंद्र यादव ने बताया कि सभी घायलों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया है। छह घायलों को जिला अस्पताल तत्काल भेजा गया और दो घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली लाया गया था, जिनकी भी हालत गंभीर होने पर सीएचसी के चिकत्सकों ने जिला अस्पताल अयोध्या रेफर कर दिया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *