बुलंदशहर
यूपी पंचायत चुनाव से पहले पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री का भंडफोड़ किया है। खुर्जा पुलिस ने सोमवार देर रात एक देसी शराब की फैक्ट्री पर छापा मारकर शराब बनाने के उपकरण और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।बुलंदशहरयूपी पंचायत चुनाव से पहले पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री का भंडफोड़ किया है। खुर्जा पुलिस ने सोमवार देर रात एक देसी शराब की फैक्ट्री पर छापा मारकर शराब बनाने के उपकरण और तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

खुर्जा थाना क्षेत्र के जीटी रोड स्थित एक पोटरी में देसी शराब बनाने की फैक्ट्री चल रही थी। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने इस अवैध शराब की फैक्ट्री से 600 लीटर एल्कोहल, 10 ड्रम में एक हजार लीटर अपमिश्रित शराब, 10 ड्रम खाली, तीस हजार खाली क्वार्टर बोतल, एक लाख ढक्कन, आरओ सेट एक, 5 टंकी, लाखों की संख्या में होलोग्राम ,रैपर, पंप आदि मिलावटी शराब बनाने का सामान बरामद किया है।

मिली थी सूचना
पुलिस ने बताया कि यह शराब पंचायत चुनाव के लिए अलग-अलग जिलों के लिए तैयार की जा रही थी। चुनाव में इस शराब को वोटरों को बांटी जानी थी। पुलिस अभी इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है। सीओ खुर्जा सुरेश कुमार ने बताया कि पूरे प्रदेश में अवैध शराब की फैक्ट्री चलने की सूचना मिली थी। मुजफ्फरनगर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। उन्होंने पूछताछ के दौरान खुर्जा में चल रही फैक्ट्री की जानकारी दी थी। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *