हैदराबाद: तेलंगाना के सूर्यापेट में भीषण हादसा हुआ है. 47वां राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी के प्रारंभ उत्सव के दौरान भारी संख्या में भीड़ इकट्ठी हुई थी. अचानक एक गैलरी टूटकर गिर गई. करीब 1500 लोग गिर गए. इस हादसे में 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. दो लोगों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है, उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए हैदाराबाद भेजा गया है.

सूर्यापेट के एसपी ने कहा कि अभी तक कोई मौत रिपोर्ट नहीं हुई है और घायलों का इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने कहा कि जाहिर तौर पर कमजोर लकड़ी और दूसरे मटेरियल से बने स्ट्रक्चर की वजह से ये हादसा हुआ. हालांकि, दुर्घटना का सही कारण जांच के बाद ही पता चलेगा.

घटना का विजुअल स्थानीय चैनलों में दिखाया गया जिसमें लोग गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि गिरने के बाद दर्शक मूव नहीं कर पाए और उन्हें तुरंत एंबुलेंस, पुलिस की गाड़ियों और दूसरे वाहनों से अस्पताल ले जाया गया.

मैदान में बनाई गई थी तीन गैलरी

सूर्यापेट के इस मैदान में तीन गैलरियां बनाई गई थी. हर गैलरी में करीब 5000 लोगों के बैठने की सुविधा थी. मैदान में करीब 15 हजार दर्शकों को बैठाने की व्यवस्था है. देश के 29 राज्यों से कब्बड्डी के खिलाड़ी इसमें हिस्सा लेने के लिए आए हुए हैं.

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *