ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा होने की खबर सामने आ रही है. पुरानी छावनी में बस और ऑटो की भीषण टक्कर हो गई. इस सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई है, जिसमें 12 महिलाएं और एक ऑटो चालक शामिल है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है.

पुलिस ने मृतकों की लाशों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया है। बताया जा रहा है कि बस और ऑटो की टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में 12 महिलाएं और 1 ऑटो चालक शामिल है. पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. ऑटो से शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

शुरुआती जानकारी के अनुसार, बस ग्वालियर से मुरैना की तरफ जा रही थी. बताया जा रहा है कि महिलाएं 2 ऑटो में थीं, किन्तु एक ऑटो खराब होने पर सभी महिलाएं दूसरे ऑटो में सवार हो गईं थी, इसलिए मृतकों का आंकड़ा इतना अधिक हो गया. ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में मंगलवार को बड़ा सड़क हादसा होने की खबर सामने आ रही है. पुरानी छावनी में बस और ऑटो की भीषण टक्कर हो गई. इस सड़क दुर्घटना में 13 लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई है, जिसमें 12 महिलाएं और एक ऑटो चालक शामिल है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है.

पुलिस ने मृतकों की लाशों को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया है। बताया जा रहा है कि बस और ऑटो की टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 13 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में 12 महिलाएं और 1 ऑटो चालक शामिल है. पुलिस के उच्च अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं. ऑटो से शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.शुरुआती जानकारी के अनुसार, बस ग्वालियर से मुरैना की तरफ जा रही थी. बताया जा रहा है कि महिलाएं 2 ऑटो में थीं, किन्तु एक ऑटो खराब होने पर सभी महिलाएं दूसरे ऑटो में सवार हो गईं थी, इसलिए मृतकों का आंकड़ा इतना अधिक हो गया. 

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *