बुलंदशहर
यूपी के बुलंदशहर में एक बार फिर मासूम बच्ची को टॉफी दिलाने के नाम पर खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।बुलंदशहरयूपी के बुलंदशहर में एक बार फिर मासूम बच्ची को टॉफी दिलाने के नाम पर खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

पड़ोसी ने मासूम के पिता को दी जानकारी
औरंगाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही 6 साल की मासूम को आरोपी टॉफी दिलाने के बहाने खेत में ले गया। वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पड़ोसियों ने पीड़िता के पिता को घटना की जानकारी दी। पिता ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया।

आरोपी है नाबालिग
पुलिस मामले की जांच में जुट गई। सीओ सिटी संग्राम सिंह ने बताया कि मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर गांव के एक आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी भी नाबालिग है। जिसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।पड़ोसी ने मासूम के पिता को दी जानकारीऔरंगाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर खेल रही 6 साल की मासूम को आरोपी टॉफी दिलाने के बहाने खेत में ले गया। वहां बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पड़ोसियों ने पीड़िता के पिता को घटना की जानकारी दी। पिता ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को जिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज दिया।आरोपी है नाबालिगपुलिस मामले की जांच में जुट गई। सीओ सिटी संग्राम सिंह ने बताया कि मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर गांव के एक आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी भी नाबालिग है। जिसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *