उत्तर प्रदेश के मथुरा में मंगलवार देर रात भीषण हादसा हुआ. थाना नौहझील इलाके में यमुना एक्सप्रेसवे पर डीजल के टैंकर ने इनोवा कार में टक्कर मार दी. हादसे में इनोवा कार सवार सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक्सप्रेसवे पर हुए इस हादसे की जानकारी मिलने के साथ ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. सभी मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

थाना नौहझील अंतर्गत यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन-68 के समीप ये हादसा हुआ. बताया गया है कि आगरा की तरफ से डीजल टैंकर तेल लेकर जा रहा था. अचानक टैंकर अनियंत्रित होते हुए डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ जा पहुंचा. इस दौरान नोएडा की तरफ से आ रही इनोवा कार में ये टैंकर जोर से टकरा गया.

टक्कर इतनी भीषण थी, कि कार काफी दूर तक घिसटते हुए चली गई. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. एक ओर का एक्सप्रेसवे बंद हो गया, मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. लोगों ने बचाव कार्य शुरू करने के साथ ही पुलिस को सूचना दे दी.

घटना की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी नवनीत चहल और एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त 45 वर्षीय मनोज, बबिता (40 वर्ष) ,अभय (18 वर्ष), हेमंत (16वर्ष), अनु (11वर्ष), हिमाद्री के साथ चालक राकेश (39 वर्ष) के रूप में की है. सभी लोग हरियाणा के जींद के रहने वाले हैं.

एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने जानकारी देते हुए कहा कि दो महिलाओं सहित इस हादसे में सात लोगों की मौत हुई है. घटना के बाद तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और रेस्क्यू चालू कर दिया गया. टैंकर में तेल भरा हुआ था, जिसके चलते रिफाइनरी की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *