फिल्म ‘आर्टिकल 15′  जैसी दमदार फिल्म के बाद अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना की जोड़ी एक बार फिर से देखने को जल्द मिलने वाली है। दोनों फिल्म अनेक’ के साथ शानदार वापसी करने वाले हैं। यह  फिल्म 17 सितंबर 2021 को रिलीज होगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। खबरों की मानें तो फिल्म भारी बजट के साथ रिलीज होगी। 

मीडिया खबरों की मानें तो फिल्म ‘अनेक’ निर्देशक अनुभव की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी, जिसका निर्माण बड़े पैमाने पर किया जाएगा। वहीं आयुष्मान का भी लुक अबतक के उनके लुक से एकदम अलग होने वाला है। खबर है कि इस फिल्म में आयुष्मान ‘जोशुआ’ लुक में नजर आने वाले हैं।

हाल ही में आयुष्मान ने अपना लुक शेयर किया था, जिसमें वह ट्रिम्ड हेयर कट के साथ बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिखे थे। इतना ही नहीं उन्होंने अपने लुक में आईब्रो पर कट के साथ दिख थे। उनका लुक सामने आने के बाद इस फिल्म से फैंस की उम्मीदें बढ़ गई। इससे पहले शायद ही आयुष्मान के प्रशंसकों ने उन्हें इस अवतार में देखा होगा। 

इस फिल्म की अनाउंसमेंट जब से निर्माताओं ने की थी, तभी से इसने दर्शकों की एक्साइटेमेंट को बढ़ा दिया था। इस फिल्म की शूटिंग को उत्तर पूर्व में शूट किया जाएगा, जो कि वहां कि पहली मेनस्ट्रीम फिल्म होगी। हाल ही में खबर आई थी कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। इसके बाद निर्माताओं ने उत्तर पूर्व के क्षेत्र में इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग की योजना बनाई है। इसलिए फिलहाल आयुष्मान असम में इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट कौन अदाकारा होंगी, अभी इसकी जानकारी साझा नहीं की गई है। उम्मीद है कि जल्द ही फिल्म की कास्टिंग से संबंधित अन्य जानकारी सामने आएगी। खबरों की मानें तो डायरेक्टर ने हाल ही में हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर स्टीफन रिक्टर को फिल्म के एक्शन सीन्स का जिम्मा सौंपा है। स्टीफन इससे पहले ‘शाहरुख खान’ की ‘डॉन 2’ और ‘रेयान रेनॉल्ड्स’ की ‘द हिटमैनस बॉडीगॉर्ड’ के लिए एक्शन सीक्वेंस तैयार कर चुके हैं। 

बता दें कि आयुष्मान खुराना अभी लगातार अपने प्रोजेक्ट को लेकर व्यस्त हैं। वह अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसमें उनके साथ वाणी कपूर मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आएंगी। इसके अलावा वह अपनी आगामी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बन रही यह फिल्म स्त्री रोग के विषय में है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *