यूपी के शाहजहांपुर जिले में हाईवे किनारे बीए छात्रा जली हालत में मिली है। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झुलसी छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है।

पिता कॉलेज पहुंचा तो हुई जानकारी
छात्रा अपने पिता के साथ सुबह कॉलेज आई थी। लेकिन उसके बाद जब पिता छुट्टी के वक्त लेने पहुंचे तो छात्रा कॉलेज में नहीं थी। सूचना मिलते ही परिवार मेडिकल कॉलेज पहुंच गया। हालांकि, छात्रा होश में थी, लेकिन घटना के बारे में कुछ बता नहीं रही है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया
कांट थाना क्षेत्र की रहने वाली बीए की छात्रा सोमवार को अपने पिता के साथ कॉलेज आई थी। छुट्टी के वक्त जब पिता छात्रा को लेने पहुंचा तो छात्रा कॉलेज से बाहर नहीं निकली। पूछताछ करने पर पता चला कि छात्रा कॉलेज में नहीं है। उसके बाद छात्रा के पिता को सूचना मिली कि उसकी बेटी तिलहर थाना क्षेत्र के नगरिया मोड़ पर हाईवे किनारे नग्न अवस्था में जली हालत में पड़ी है। वहीं, पुलिस ने झुलसी हुई छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

एसपी ग्रामीण समेत भारी पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। परिजनों का कहना है कि 15 दिन में एक बार बेटी कॉलेज आती थी। आज कॉलेज आने के बाद वह घर नहीं पहुंची। जिसके बाद तलाश शुरू की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका था। एसपी एस आनन्द का कहना है कि सूचना मिलते ही छात्रा को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। तहरीर मिल गई है। परिजनों ने कोई आरोप नहीं लगाया है। फिलहाल जांच शुरू कर दी गई है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *