उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में धनीपुर हवाई पट्टी पर अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म अटैक की शूटिंग हो रही है। धनीपुर हवाई पट्टी पर जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म अटैक की शूटिंग देखने पहुंचे ग्रामीणों का फिल्म की सुरक्षा टीम से विवाद हो गया। इस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया, जिससे वहां पर अफरातफरी मच गई।

बचाव में सुरक्षा टीम की ओर से भी पत्थर फेंके गए। दोनों ओर से खूब गाली-गलौज हुई। सूचना पर थाना गांधी पार्क पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देखकर ग्रामीण भाग खड़े हुए। फिल्म अटैक की शूटिंग शनिवार से धनीपुर हवाई पट्टी पर चल रही है।

रनवे पर जॉन अब्राहम के एक्शन सीन फिल्माए जा रहे हैं। रविवार को भी यही क्रम जारी रहा।

दोपहर तक आसपास के लोग शूटिंग देखने पहुंचे। मुख्य गेट बंद होने पर पर लोग हवाई पट्टी की बाउंड्रीवाल पर चढ़ गए और शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ उपद्रवी गाली-गलौज भी करने लगे। इससे शूटिंग में बाधा उत्पन्न होने लगी।

सुरक्षा टीम ने उनको वहां से भगाने की कोशिश की तो दोनों पक्षों में दूर से ही बहसबाजी होने लगी। इसी बीच कुछ उपद्रवियों ने सुरक्षा टीम की ओर पत्थर फेंक दिए। टीम ने भी उन्हीं पत्थरों को वापस भीड़ की ओर फेंककर उनको भगाने की कोशिश की। इससे शूटिंग रुक गई।

अभिनय और निर्देशन टीम में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। सूचना पर थाना गांधी पार्क से पुलिस बल को भेजा गया। पुलिस को देख ग्रामीण खेतों की ओर से भाग खड़े हुए। थाना गांधी पार्क इंस्पेक्टर के मुताबिक, पथराव की सूचना पर पहुंची पुलिस को देख ग्रामीण भाग गए। इस मामले में कोई मुकदमा नहीं दर्ज कराया गया है।

एक्शन सीन का 50 से अधिक बार हुआ री-टेक
फिल्माए जा रहे एक्शन सीन का 50 से अधिक बार री-टेक हुआ। सबसे अधिक री-टेक जॉन द्वारा हवाई पट्टी पर आग में जलती हुई बाइक को चलाने और बम ब्लास्ट की शूटिंग के सीन की हुई।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *