तिरुवनंतपुरम: केरल मीडिया अकादमी ने वर्ष 2019 के लिए अपने मीडिया पुरस्कारों की घोषणा की है। mathrubhumi.com उप संपादक नलीना अथोली को मानव हित की सर्वश्रेष्ठ कहानी के लिए एन.एन. सत्यवरनाथन पुरस्कार मिला। मठरुभूमि अखबार में प्रकाशित उनके लेख श्रृंखला ‘अक्षरा केरलथले भरथरू बालसमुगल’ शीर्षक से इस पुरस्कार के लिए चुना गया था।

बेस्ट लोकल रिपोर्टिंग के लिए मूरकनुर नारायणन का पुरस्कार मथुरूभूमि के नेमोम ब्यूरो के आर अनूप ने जीता। वेलायनी झील के सामने आने वाले पर्यावरणीय मुद्दों को विस्तृत करने वाले वेलायनक्कायलिन काक्कम नामक उनके लेख को पुरस्कार के लिए चुना गया। पुरस्कार में 25,000 रुपये का पर्स, एक स्मृति चिन्ह और प्रमाण पत्र शामिल है। साथ ही मेट्रो वार्था के चीफ फोटोग्राफर मनु शेली ने केरल मीडिया एकेडमी का बेस्ट न्यूज फोटोग्राफी अवॉर्ड 2019 जीता। पुरस्कार विजेता तस्वीर 22 जून, 2019 को प्रकाशित हुई थी।

जूरी सदस्य शाजी एन करुण, बी जयचंद्रन और डॉ नीना प्रसाद ने कहा कि यह पुरस्कार वयोवृद्ध क्रांतिकारी केआर गौरी की प्राकृतिक प्रतिक्रिया पर कब्जा करने के लिए दिया गया। अन्य पुरस्कार: सर्वश्रेष्ठ संपादकीय-के हरिकृष्णन (मलयाला मनोरमा), सर्वश्रेष्ठ खोजी रिपोर्ट-रिचर्ड जोसेफ (दीपिका), सर्वश्रेष्ठ समाचार फोटोग्राफी (सांत्वना पुरस्कार)-दीपा प्रसाद, सर्वश्रेष्ठ दृश्य मीडिया पत्रकार-सुनील बेबी (मीडिया एक) को दिया जाएगा।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *