उत्तर प्रदेश में कानपुर के नवाबगंज में शुक्रवार रात दो गुटों में विवाद के बाद हमलावरों ने पेंटिंग ठेकेदार और डीजे संचालक की हत्या कर दी। दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई। डीआईजी, एसपी पश्चिम समेत तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। एफएसएल बुलाकर घटनास्थल की जांच कराई गई। पुलिस ने आनन-फानन शवों को हटाकर हैलट भिजवाया। देर रात आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश देती रही।

उजयारीपुरवा निवासी राजकुमार (29) पेंटिंग ठेकेदारी करता था, वहीं परमियापुरवा निवासी रवि (28) ड्राइवर था। वह शादियों में डीजे का काम भी करता था। देर रात इनका क्षेत्र में रहने वाले शिवम, विशाल, विकास उर्फ विक्का, आकाश उर्फ अक्का से विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि नशे में धुत आरोपितों ने घर के पास गाली-गलौज शुरू कर दी। देखते ही देखते मारपीट होने लगी। आरोपितों ने कुल्हाड़ी, चापड़, चाकू और बांका से दोनों पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। मौके पर ही राजकुमार और रवि ने दम तोड़ दिया।एसपी पश्चिम अनिल कुमार के मुताबिक दोनों गुट अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के समर्थक हैं। उसी बात को लेकर विवाद हुआ था। आरोपितों के नाम सामने आ गए हैं। उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

कानपुर-कानपुर में बड़ी वारदात-कानपुर में दो लोगों की हत्या-

कानपुर के नवाबगंज इलाके में दो लोगों की चाकू,चापड़ मारकर हत्या, गोली चलने की भी खबर है..पुरानी रंजिश में हुई हत्या..मृतक राजकुमार की पत्नी के मुताबिक एक महीने पहले भी विवाद हुआ था , शिकायत के बाद भी पुलिस ने लापरवाही की , आज हो गई हत्या !!

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *