बॉलीवुड के कई स्टार किड्स फिल्मों में डेब्यू के लिए बेकरार हैं, वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का ऐसा कोई इरादा नहीं है। बल्कि वो तो अपने फैमिली बिजनेस को आगे बढ़ाना चाहती हैं। वहीं 24 वर्षीय नव्या महिलाओं के सशक्तिकरण से जुड़े मुद्दे पर भी सोशल मीडिया पर अपनी राय रखती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसी महिला को वीमेन एम्पावरमेंट की सीख दे डाली, जिसने उनकी मां श्वेता बच्चन के काम को लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। नव्या ने इस ट्रोल से हुई बातचीत को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर साझा भी किया है।

दरअसल, हाल ही में नव्याने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में नव्या द्वारा ट्रोल को दिया शानदार जवाब दिखाई दे रहा है। एक महिला ट्विटर पर नव्या के पोस्ट पर श्वेता बच्चन को ट्रोल करते हुए पूछती है कि ‘उनकी मां क्या काम करती हैं? Lol’…. इस पर नव्या जवाब देते हुए लिखती हैं- ‘वो एक साहित्यकार, लेखक और डिजाइनर हैं’। यहां देखें नव्या द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम स्टोरी-

वहीं इसके बाद इस बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए नव्या ने महिला सशक्तिकरण पर सीख दी है। उन्होंने लिखा- ‘मां और पत्नि होना एक फुल टाइम जॉब है। कृप्या उन महिलाओं का अपमान ना करें जो होम मेकर हैं! उनका रोल एक ऐसी जनरेशन को आगे बढ़ाने में बेहद जरूरी है, जो उनके योगदान का समर्थन करे ना कि उन्हें नीचा दिखाए’।

वहीं नव्या के इस पोस्ट पर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब सपोर्ट मिल रहा है। बता दें कि नव्या प्रोफेशनल तौर पर ‘आरा हेल्थ’ की को-फाउंडर भी हैं। ये एक ऑनलाइन प्लैटफॉर्म है जो महिलाओं को अपनी मानसिक समस्याओं के बारे में बात करने में मदद देता है।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *