रांची: झारखंड के जमशेदपुर ज‍िले से एक द‍िल दहला देने वाली घटना सुनने को मिली है। सोनारी थाना अंतर्गत मरीन ड्राइव स्थित स्क्रैच बार के पास मंगलवार रात 9:30 बजे एक चलती स्कार्पियो में एक दम से आग लग गई। आग इतनी भयानक थी कि कार सवार बाहर ही नहीं निकल पाया और वहीं जिंदा जल गया। स्थानीय निवासियों ने उसे बचाने का बहुत ही प्रयास किया कीं लेकिन वह नाकाम रहे।

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि कार का सेंट्रल लॉक सही  वक़्त पर नहीं खुल पाने की वजह से कार सवार अंदर ही फंस गया और कार से नहीं निकल पाया। जिसके कारण उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। अंतिम वक़्त तक कार चालक ने खुद को बचाने की कोशिश की। उसने कार के आगे वाला शीशे  को पैर से तोड़ने का प्रयास भी  किया, लेकिन उसके सारे प्रयास नाकाम रहे। पुलिस ने फायर ब्र‍िगेड के साथ पहुंच कर जलती कार की आग को बुझाया और कार का दरवाजा तोड़ कर डेड बॉडी को को बाहर निकला। जिसके उपरांत उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। 

मिली जानकारी के अनुसार कार पोटका थाना के जूड़ी गांव की है और घटना के समय रांची से आ रही थी। अभी पुलिस पूरा सच खंगालने में जुटी है। जंहा इस बात का पता चला है कि हेडक्वार्टर-2 के DSP अरविंद कुमार का कहना है कि मरीन ड्राइव में स्कॉर्पियो कार में आग लगने और उसमें जिंदा जलकर एक मौत होने की जानकारी मिली थी। इसकी जांच की जा रही है। आग लगने के कारण का भी पता किया जायेगा।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *