मुबंई-पुणे एक्सप्रेस पर हुआ भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत और 5 घायल

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र की राजधानी मुबंई में मुबंई-पुणे एक्सप्रेस पर गाड़ियों की एक जोरदार टक्कर हुई। बताया जा रहा है इस टक्कर में पांच की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक बीते सोमवार रात (15 फरवरी) को खोपोली के पास मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कई गाड़ियां आपस में टक्करा गईं। इस दौरान हुए भीषण सड़क हादसे में अबतक पांच लोगों की मौत होने की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है इस हादसे में पांच लोगों की हालत भी गंभीर है।

इस हादसे में घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज निरंतर जारी है। इस मामले में सामने आने वाली रिपोर्ट को माने तो यह सड़क हादसा पुणे से मुबंई की तरफ जाते हुए बोरघाट उतरते समय फुडमाल के नजदीक हुआ। खबरें हैं कि घायलों में से दो को अष्टविनायक (पनवेल) और अन्य दो घायलों को वाशी के मनपा अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

खबरों के अनुसार एक अन्य जख्मी को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कहा जा रहा है पुलिस ने हादसे में मारे गए पांच लोगों के शव को खोपोली के अस्पताल में रखा है। आपको याद हो तो इससे पहले बीते रविवार को महाराष्‍ट्र के जलगांव में भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। उस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई थी। एक रिपोर्ट की माने तो महाराष्‍ट्र के जलगांव में रविवार (14 फरवरी) की देर एक रोड एक्सीडेंट में 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए थे।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *