बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा और वैभव रेखी हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने ये शादी भले ही बेहद सिंपल ढंग से की है लेकिन सारी रस्में निभाई हैं। वहीं उनकी शादी की रस्मों से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फोटोज में लाल साड़ी में दुल्हन बनीं दीया बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस बीच एक तस्वीर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की भी सामने आई है। ये तस्वीर शादी में जीजू के जूते छुपाने के रस्म से जुड़ी हुई है। इस फोटो में जीजू वैभव के जूते चुराने के बाद अदिति के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल भी नजर आ रही है।

दिया मिर्जाऔर वैभव रेखी ने बेहद सिंपल ढंग से शादी की है। वहीं इस शादी में उनके बेहद करीबी लोग ही शामिल हुए, एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी उन्हीं खास मेहमानों में से एक थीं। हाल ही में फिल्मफेयर ने दीया की शादी एल्बम से अदिति की एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में अदिति बड़ी सी स्माइल के साथ जीजू वैभव के ब्राउन रंग के जूते हाथ में लिए नजर आ रही हैं। बता दें की इस रस्म में दूल्हन की बहनें और सहेलियां, दूल्हे के जूते चुपके से चुरा लेती हैं और उसे वापस देने के बदले में नेग मांगती हैं। यहां देखें अदिति की ये तस्वीर

दीया ने अपनी शादी में लाल रंग की साड़ी पहन कर बेहद खूबसूरत दिखीं, वहीं वैभव भी ऑफ व्हाइट शेरवानी में कुछ कम नहीं दिखे। दोनों के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ नजर आ रहा था। दीया ने शादी की रस्मों के बाद पैपराजी से भी मुलाकात की, उन्होंने सभी को अपने हाथों से मिठाई भी बांटी।

दीया ने काफी समय तक शादी की तैयारियों की खबरें छुपा कर रखी थीं। वहीं इसके बारे में तब खुलासा हुआ जब बीते दिनों दीया प्री वेडिंग पार्टी करती दिखीं, ये पार्टी वैभव रेखी के परिवार की करीबी पूजा ददलानी ने रखी थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस पार्टी की तस्वीरें भी शेयर की थीं।

By anita

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *